शोपियां में तीसरी मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

शोपियां जिले के फेरीपोरा इलाके में आतंकवादियों के साथ जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

शोपियां में तीसरी मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

शोपियां, शोपियां जिले के फेरीपोरा इलाके में आतंकवादियों के साथ जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। इससे पहले मंगलवार सुबह ही सुरक्षाबलों ने जिले के ही तुलरान ईमाम साहिब इलाके में टीआरएफ के तीन आतंकियों को मार गिराया था।
विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एसओजी, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने फेरीपोरा इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया लेकिन वे नहीं माने और गोलीबारी जारी रखी। सुरक्षाबलों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं। क्षेत्र में सुरक्षाबलों का अभियान फिलहाल जारी है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।
पिछले 30 घंटे के दौरान कश्मीर घाटी में यह पांचवीं मुठभेड़ है जबकि तीन मुठभेड़ शोपियां में ही हुई हैं, जिसमें सुरक्षाबलों ने अब तक पांच आतंकियों को मार गिराया है। बांडीपोरा और अनंतनाग में दो आतंकी मारे गए। ये सभी आतंकी द रजिस्टेंस फ्रंट से संबंधित थे।