पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

पुलवामा जिले के वहीबग इलाके में शुक्रवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में ढेर एक आतंकी की शिनाख्त शाहीद बसीर शेख निवासी श्रीनगर के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं।

पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

ढेर आतंकी की हुई शिनाख्त

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के वहीबग इलाके में शुक्रवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में ढेर एक आतंकी की शिनाख्त शाहीद बसीर शेख निवासी श्रीनगर के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं।

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा जिले के वहीबग इलाके में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी मारा गया है। आतंकी के शव के साथ सुरक्षाबलों को एक ऐके-47 राइफल भी बरामद हुई है। मारा गए आतंकी ने ही दो अक्टूबर को बटमालू में पावर डेवलपमेंट डिपार्टमेंट (पीडीडी) के कर्मी मोहम्मद शफी डार की हत्या की थी।

सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के वहीबग इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी थी।