पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड सैम असगरी से की सगाई

पॉपुलर अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स के साथ 'कंजरवेटरशिप' को लेकर चल रहे विवाद के बीच अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम असगरी से सगाई कर ली है।

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड सैम असगरी से की सगाई

पॉपुलर अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स के साथ 'कंजरवेटरशिप' को लेकर चल रहे विवाद के बीच अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम असगरी से सगाई कर ली है।इसकी जानकारी खुद ब्रिटनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी है।वीडियो में ब्रिटनी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।" वीडियो में ब्रिटनी अपने से उम्र में 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड सैम किस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

ब्रिटनी स्पीयर्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर दुनियाभर में उनके तमाम चाहनेवाले अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। ब्रिटनी और सैम जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। दोनों की मुलाकात 2016 में म्यूजिक वीडियो 'स्लंबर पार्टी' के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

उल्लेखनीय है, ब्रिटनी ने साल 2004 में अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर के साथ शादी की थी। लेकिन, ब्रिटनी ने इस शादी को तीन दिन के अंदर ही तोड़ दिया था। इसके बाद ब्रिटनी ने रैपर केविन फेडरलिन के साथ दूसरी शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी और 2007 में उन्होंने केविन से भी तलाक ले लिया था।वहीं अब ब्रिटनी एक बार फिर से अपने बॉयफ्रेंड सैम से शादी करने के लिए तैयार है। ब्रिटनी अगर सैम से शादी करती हैं, तो यह उनकी तीसरी शादी होगी।